New Tech Advice - Technology ki Pury Jankary Hindi me

Technology ki Pury Jankary Hindi me

Best Happy New Year Message in Hindi – नव वर्ष पर शायरी

Best Happy New Year Message in Hindi – नव वर्ष पर शायरी

happy new year 2020
                                                    Happy New Year 2020 From New Tech Avice

हेलो माय डिअर फ्रेंड्स कैसे हो आप सब ? मई मैं  उम्मीद करता हु आप सब खैरियत से होंगे। न्यू ईयर काफी नजदीक है और उसी को ध्यान में रखते हुए  मैं यहाँ आप सबके लिए Happy New Year massage hindi language में शेयर कर रहा हूँ। 















मेरे प्यारे दोस्तों पता ही नहीं चला की कब 2019 ख़तम हो गया, और happy new year 2020 शुरू होने वाला है।
दोस्तों बहुत जल्दी-जल्दी साल गुजरते है और हम आप को पता ही नहीं चलता की कब साल ख़तम होगया।


मुस्कान के साथ किसी के लिए इतना उज्ज्वल, क्या आप सिर्फ धूप के दिनों और खुश विचारों को देख सकते हैं जो वर्ष के माध्यम से!

आपका संकल्प हल होता है या नहीं
सभी को फिर से हल करने का समय है
नववर्ष की शुभकामना!

आपको एक नए साल की शुभकामनाएं, खुशी के साथ फटाफट, हँसी के साथ गर्जन और मस्ती से भरा।

इस वर्ष के समाप्त होने पर आपको खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं।

यहाँ एक रोमांचक नए साल और सभी इच्छाओं और वादों के लिए यह आपको पेश करना है।

आगे बढ़ें और आपका स्वागत है 2020
आप नए अवसरों पर शोध कर सकते हैं
आपको उत्कृष्ट इनाम मिल सकता है
नववर्ष की शुभकामना!

मे योर ड्रीम्स एंड विश्स कमिंग ट्रू, एंड मे प्रोस्पेरिटी टच योर ओन फीट। आपको नए वर्ष की हार्दिक बधाई।

मुझे उम्मीद है कि आपको पिछले वर्ष से आगे बढ़ने और समय से पहले कुछ आशाजनक नए साल की आशा करने की शक्ति मिलेगी।

जो किया जाता है वह किया जाता है, और जैसा कि आप वर्ष में वापस देखते हैं, अतीत में जानें और सीखे गए इन पाठों के प्रकाश में एक उज्जवल भविष्य की कामना करें।

आपको क्या विकास मिला है
आप इसके हर बिट के लायक हैं
आप फिर से अच्छा कर सकते हैं
नववर्ष की शुभकामना!

काश, यह वर्ष किसी नतीजे पर पहुंच जाए, तो यह सभी मुद्दों को भी समाप्त कर देता है और नए साल के बाद से यह आपके और आपके परिवार के लिए सभी सफलताओं और खुशियों को आकर्षित करता है।

दोस्तों वास्तव में एक खजाना है और यह कि मैं हमारी दोस्ती को संजोता हूं और उस आशीर्वाद की कामना करता हूं और आपकी आत्मा को भरने की उम्मीद करता हूं!

आप फिट हो सकते हैं, जागरूकता हासिल कर सकते हैं, और जो कुछ भी करते हैं उसमें खुशी का अधिकारी हो सकते हैं नववर्ष की शुभकामना!

नया साल मुबारक हो दिवस
इसके अतिरिक्त, इस वर्ष से पहले खुश दिनों के एक महान सौदा है।
स्वस्थ रहें और धन्य!



माई वन्स फॉर यू, ग्रेट स्टार्ट फॉर जन, लव फॉर फ़रवरी, पीस फ़ॉर मार्च, नो वरीज़ फॉर अप्रैल, ”फन फॉर मे, जॉय फॉर जून से नवंबर, हैप्पीनेस फॉर दिसंबर। एक शानदार और भाग्यशाली वर्ष लो!

पुरानी वस्तुओं को पीछे छोड़ते हुए, नए, साहसिक कार्य आपके दिन पूरे कर सकते हैं। नववर्ष की शुभकामना!

मैं आपके लिए असीम खुशी, बुद्धि, शक्ति और धीरज की कामना करता हूं क्योंकि आप आने वाले एक अलग साल को अपनाएंगे।

पिछले साल वास्तव में एक रोलर कोस्टर यात्रा थी,
आपको पूरे साल ताकत, धीरज, साहस और खुशी की कामना।
नववर्ष की शुभकामना!

आप सभी को इस नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं, सभी मुद्दों को मोमबत्तियों की आग में पिघला दें, और सभी अच्छी चीजें आपके जीवन में आएं।

मुझे भरोसा है कि आप नए साल में सच्चा प्यार पाते हैं, घर बसाते हैं और शादी करते हैं। इसे खर्च करने के लिए जीवन बहुत छोटा है।

जीवन एक ऐसा अनुभव है जो आपको वर्ष में रोमांचक अनुभवों को खोजने का मौका देता है।

आप ग्लोबट्रोटिंग कर रहे हैं
और इसके हर टुकड़े का आनंद ले रहे हैं
आपकी यात्रा सुरक्षित और लाभदायक हो सकती है
नववर्ष की शुभकामना!

अच्छे स्वास्थ्य पर रहें और सफलता की अधिक ऊँचाइयों को प्राप्त करें। आपको एक वर्ष की शुभकामनाएं! - हैप्पी न्यू ईयर 2020

आपका दिल खुशियों से भरा हो, आपका दिमाग खुशियों से भरा हो, और आपके दिन खुशियों से भरे हों।

आप प्रत्येक शानदार और चमत्कारिक चीज़ की कामना करते हैं जो वर्ष प्रदान कर सकता है।

लिंक आप मेरे साथ जोर देते हैं
मुझे होता है
धन्यवाद!
नववर्ष की शुभकामना!!!

मैं चाहता हूं कि 2020 आपको शानदार यादें प्रदान करे और अपने दिलों पर अद्भुत यादें बनाये रखने के लिए जिसे आप हर समय और फिर से प्रकट करना चाहते हैं।

अपने कॉफी कप की उम्मीद पूरी रहती है, साथ ही आने वाला साल अच्छी यादों से भरा होता है।

आपको नए साल की शुभकामनाएं।

मेरी शुभकामना है कि आप आगामी वर्ष में स्वस्थ, खुश और आनंद से भरे रहें।

हाँ! आपको इस वर्ष एक सवारी की आवश्यकता थी।
आपको एक सुकून और लाभदायक 2020 की शुभकामनाएं
नववर्ष की शुभकामना!

प्रत्येक वर्ष एक संकेत छोड़ देता है, कुछ दिया जाता है और कुछ हटा दिया जाता है, "मैं आपको चमकते दिनों और खुशी के विचारों की कामना करता हूं

आपके उद्यम समृद्ध हो सकते हैं, आपका आशीर्वाद कई हो सकता है, और आपके पास अब तक का सबसे अच्छा नया साल होगा।

सड़क आपको व्यक्तिगत रूप से संतुष्ट करने के लिए झुकती है, व्यक्तिगत रूप से आपको बधाई देने के लिए सूरज की रोशनी चमकती है, और आशीर्वाद हमेशा आपके दिल को गर्म करते हैं।

2020 के लिए महत्वाकांक्षी लक्ष्य स्थापित करने का समय
अब बहुत बेहतर कहने का समय
नववर्ष की शुभकामना!




मैं यह कहना चाहता हूं कि आपने मुझे कितना सुख दिया है और बदले में आपके सुख और आनंद की कामना की है। नववर्ष की शुभकामना!

आशा है कि आप कई नई यादों और एक दोस्त के साथ एक खुशी का वर्ष प्राप्त करेंगे।

कामना करते हैं कि आपके पास हमेशा आराम करने के लिए एक गर्म स्थान होगा जिसमें प्यार और स्नेह आपको लगातार गले लगाएगा।

मेरे पूर्वानुमान के आधार पर
आपका स्वास्थ्य और धन
काफी हद तक सुधार करने के लिए जगह है
नववर्ष की शुभकामना!

मित्र, पड़ोसी, विश्वासपात्र: आपने मेरे जीवन को बेहतर बनाया है, जैसा कि हम एक नए वर्ष में प्रवेश करते हैं, मैं आप सभी के लिए शुभकामनाएं देता हूं कि आपने मुझे दिखाया है। नववर्ष की शुभकामना

No comments:

Post a Comment